लेखकों की प्रविष्टि

लेखकों की प्रविष्टि

लेखकों की प्रविष्टि के लिए दिशानिर्देश

किरतु, अब कॉमिक्स के लिए स्क्रिप्ट के आवेदन आमन्त्रित कर रहा है। कॉमिक्स में पृष्ठभूमि न होने के बावजूद भी हम किसी भी स्तर और अनुभव के लेखकों से उनकी प्रविष्टि का स्वागत करते हैं। स्क्रिप्ट सबमिट करने से पहले कृपया हमारे दिशा निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया नीचे दिए गए फॉर्म पर हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।

जमा करने के पूर्व की प्रक्रिया

अपने कथानक को प्रविष्ट करने से पूर्व , प्राक्कथन(पिच) पे जाने के लिए कृपया नीचे दिए गए फॉर्म के माध्यम से एक प्राक्कथन और अपनी प्रस्तावित कॉमिक स्क्रिप्ट के दो पृष्ठों के साथ हमसे संपर्क करें। प्राक्कथन(पिच) कहानी का एक अनुच्छेद सारांश है जिसे आप लिखना चाहते हैं। कृपया विवरण प्रदान करें ताकि हमारे पास कहानी का अच्छा विचार हो और यह कॉमिक्स रूप में कैसे काम करेगा।
स्क्रिप्ट और पिच एक-शॉट्स (एक एकल मुद्दा कॉमिक) के लिए होना चाहिए जो 30 पृष्ठों या उससे कम में पूरा किया जा सकता है। यदि आपकी पृष्ठभूमि कॉमिक्स की नहीं है, तो हमारा सुझाव है कि स्कॉट मैकक्लाउड इसे  शुरू करने के लिए एक बेहतर जगह हो सकती है.

प्रविष्टि
अपनी पिच(प्राक्कथन) की स्वीकृति पर, आपको एक स्क्रिप्ट भेजने के लिए कहा जाएगा, जो हमारे मानकों के अनुरूप हो। कृपया ध्यान दें कि पिच की स्वीकृति इस बात की गारंटी नहीं है कि हम अंतिम लिपि खरीद ही लेंगे। अगर वे हमारे बुनियादी मानदंडों को पूरा नहीं करते हैं तो कीर्तु स्क्रिप्ट को अस्वीकार कर सकते हैं।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

1. स्क्रिप्ट में कितने पेज शामिल हैं?
स्क्रिप्ट में 15 से 30 कॉमिक पेज हो सकते हैं।

2. कथानक की क्या आवश्यकताएं हैं?

  • अच्छा व्याकरण, वर्तनी, और विराम चिह्न
  • केंद्रीय भूमिका में सेक्स में शामिल एक भारतीय.
  •  कपड़ों, सेक्स की अवस्थाओं या हेयर स्टाइल के संदर्भ और ऐसा कुछ भी जो हमारे कलाकारों को आपकी कल्पना को बेहतर ढंग से समझने में मदद करे।

3. क्या कोई थीम वर्जित भी है?

हां, नफरत, पाशविकता, बलात्कार या रंगभेद जैसी थीम सख्ती से प्रतिबंधित हैं। इसके अतिरिक्त, कहानी में

उपयोग किए गए सभी पत्रों की आयु (18+) होनी चाहिए।

कृपया उन मशहूर हस्तियों या पात्रों और सेटिंग्स वाली कहानियां सबमिट न करें जिनके आपके पास स्वामित्व नहीं है। कहानी और इसमें प्रयुक्त सामग्री आपकी स्वयं की रचना होनी चाहिए।
शुरू करने के लिए कृपया नीचे दिए गए फॉर्म को भरें. हम आपसे और जानने को उत्सुक हैं!